कब्रिस्तान में मिली खून से सनी लाश


अजमेर। दरगाह इलाके के गधा घाटी जालियान कब्रिस्तान में एक युवक की खून से सनी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। शुक्रवार को कब्रिस्तान में लाश होने की सूचना पर दरगाह दरगाह थाना डिप्टी विष्णुदेव सामतानी, सीआई हनुवंत सिंह, गंज थाना सीआई रविन्द्र यादव मय जाप्ता पहुचे और मौका मुआयना कर शव को कब्जे में लिया। घटनास्थल के हालात देख कर पुलिस इसे हत्या मानने से इनकार नहीं कर रही है, क्योंकि मृतक नशे और नशे के कारोबार का आदी था।
 पुलिस ने मृतक की शिनाख्त पश्चिम बंगाल निवासी मुख्तयार के रूप में की है, जिस पर पूर्व में एनडीपीएस के दो मुकदमे चल रहे थे। फिलहाल हत्या का अंदेशा होने पर पुलिस की तीन टुकडिय़ों को अलग-अलग जगह भेज कर हत्यारों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। शव को पोस्टर्माटम के लिए मोरचरी में रखवाया गया है।
 वहीं स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया कि जालियान कब्रिस्तान में चंद पैसों के लिए लोग नशे के कारोबारियों को पनाह देते हैं। सबसे पहले पुलिस को ऐसे लोगों पर लगाम लगानी चाहिए। वॉर्ड चार के वाहिद मोहम्मद ने बताया कि जालियान कब्रिस्तान के आसपास बांगला देशी नशे का कारोबार धडल्ले से करते हैं, लेकिन पुलिस उन पर कोई कार्यवाही नहीं करती। 

Comments