कार ने मारी स्कूली छात्र को टक्कर



केकड़ी। शहर का अजमेर रोड अब दुर्घटनाओं का रोड बन चुका है। यहां आये दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। अजमेर से कोटा को जोडऩे वाले इस रोड पर स्पीडब्रेकर न होने के चलते वाहन चालक शहरी क्षेत्र में भी वाहनों की रफ्तार धीमी नहीं करते व अनियंत्रित होकर कभी पलट जाते हैं तो कभी डिवाइडर पर चढ़ जाते हैं।

गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ जब कोटा की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे चल रहे एक स्कूली छात्र को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से छात्र सड़क से दूर जा गिरा। मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि कार तेज रफ्तार से आ रही थी तभी सड़क के बीचों-बीच एक कुत्ता आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में कार बेकाबू हो गई और सड़क किनारे चल रहे छात्र को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद छात्र को तुरंत केकड़ी चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां से उसे अजमेर रैफर कर दिया गया। छात्र के पांव में फ्रैक्चर होना बताया गया है। टक्कर मारने वाली कार को क्षेत्रीय वाशिंदों ने पीछा कर अजमेर रोड स्थित टोल नाके पर पकड़ लिया तथा वाहन चालक को पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

घटना के बाद कृष्णानगर कॉलोनी के वाशिंदों ने अजमेर-कोटा राजमार्ग पर जाम लगा दिया, जिससे वाहनों की कतारें लग गई व यातायात बाधित हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक सरिता सिंह व वृत्त निरीक्षक राजेश वर्मा मय जाप्ते मौके पर पहुंचे व क्षेत्रवासियों से समझाइश कर करीब 20 मिनट बाद जाम को खुलवाया। क्षेत्रवासियों ने बताया कि पिछले दिनों में यह चौथी घटना है। क्षेत्रवासियों की मांग है कि सड़क पर स्पीड ब्रेकर बने, जिससे वाहन चालक शहरी क्षेत्र में अपने वाहनों की रफ्तार धीमी रखें। जाम लगाने वालों में संतोष, मथरा, श्यामलाल बैरवा, सत्यनारायण चौधरी, मनोहर लाल, घनश्याम तेजिया सहित अनेक मौजूद थे। प्रशासन द्वारा तीन दिन में स्पीड ब्रेकर बनवाने का आश्वासन दिया गया।
 

Comments