दरगाह इलाके के गेस्ट हाउस में युवती की हत्या




अजमेर। दरगाह इलाके में ढ़ाई दिन के झोंपड़े के सामने निजाम मंजिल में एक युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। गेस्ट हाउस के केयर टेकर मुबारक ने दरगाह थाना पुलिस को सूचना दी। दरगाह डिप्टी विष्णुदेव सामतानी, एडीशनल एसपी लोकेश सोनवाल, दरगाह थाना एसएचओ हनुवंत सिंह भाटी, गंज एसएचओ रविन्द्र यादव मय दलबल घटनास्थल पहुंचे और वारदात का बारीकी से मौका मुआयना कर लाश को मोरचरी भिजवाया।

एएसपी लोकेश सोनवाल ने वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि निजाम मंजिल, जो पहले समारोह स्थल थी, अब गेस्ट हाउस बना दी गयी है, मेें गुजरात से आये युवक-युवती 28 फरवरी को आकर ठहरे। 29 फरवरी को छठी शरीफ के दिन सुबह 11 बजे तक दोनो को देखा गया। केयर टेकर मुबारक ने दोनों से आईडी मांगी तो उन्होंने दरगाह से आने के बाद देने की बात कही। इसके बाद मुबारक शादी में व्यस्त हो गया। शुक्रवार को मुबारक की पत्नी साफ -सफाई का जायजा लेने पहुंची तो उसे बदबू आयी। उसने मास्टर चाबी से कमरा खुलवाया, जहां पलंग पर युवती की लाश देख उसके होश उड़ गये। युवती का बड़ी बेरहमी से गला रेंता गया था। युवती की उम्र लगभग 30 साल के आसपास लग रही है, जबकि युवक फरार है।

दरगाह डिप्टी सामतानी ने बताया कि गेस्ट हाउस के केयर टेकर मुबारक ने गेस्ट हाउस में ठहरे युवक-युवती के नाम-पते तक नहीं लिखे और न ही आईडी ली। कमरे से अहमदाबाद डिंपल कलैक्शन के नाम की थैली में कुछ कपड़े और अन्य सामान मिला है।

Comments